Jharkhand News: रामगढ़ में SST Team की बड़ी कार्रवाई, जांच के दौरान कार से लाखों रुपए बरामद

लोकसभा चुनाव के दौरान स्थैतिक निगरानी टीम ने झारखंड से लाखों रुपए बरामद किए।

348
Photo : X : ANI

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर जिला प्रशासन (District Administration) सख्ती बरत रहा है। इसलिए जगह-जगह चेकनाका (Check Post) लगाकर वाहनों (Vehicles) की जांच की जा रही है। इसी जांच अभियान के दौरान स्थैतिक निगरानी टीम (Static Surveillance Team) ने रामगढ़ थाना (Ramgarh Police Station) अंतर्गत वनखेता में एक इनोवा कार से 45 लाख 90 हजार रुपये बरामद किए। जिसके बाद आयकर विभाग (Income Tax Department) ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रांची में हाई मास्क लाइट लगाने वाली नामकुम आइसेंटरिंग नामक कंपनी के निदेशक राकेश सिंह हाई मास्क लगाने के लिए पेटी कांट्रेक्टर और गिट्टी-सीमेंट लेबर को भुगतान करने के लिए पैसे लेकर कार से जा रहे थे। रामगढ़ और बोकारो में लगाए गए लो मास्क और हाई मास्क के लिए पेटी कांट्रेक्टर को भुगतान किया जाना था। इसी दौरान रामगढ़ में चेकिंग के दौरान इतनी बड़ी रकम जब्त की गई।

यह भी पढ़ें- Kunal Singh: मोतिहारी कोर्ट का बड़ा फैसला, AK-47 मामले में कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह को आजीवन कारावास की सजा

आयकर विभाग आगे की जांच करेगा
एसएसटी टीम ने बताया कि जब्त रकम को आयकर टीम को सौंप दिया गया है। आयकर विभाग जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई करेगा।

रामगढ़ में चल रही है विशेष जांच
बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में आचार संहिता लागू है। जांच के लिए रामगढ़ में छह चेकपोस्ट बनाए गए हैं। रामगढ़ जिले में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.