Bhopal Railway Station: भोपाल रेलवे स्टेशन में सुरक्षा की बड़ी चूक, हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से युवक की मौत

ट्रेन की छत पर चढ़कर उसने हाईटेंशन लाइन को पकड़ लिया।

410

Bhopal Railway Station: राजधानी भोपाल के मुख्य रेलवे स्टेशन पर 2 मई (गुरुवार) दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक मालगाड़ी के ऊपर अचानक एक युवक चढ़ गया। ट्रेन की छत पर चढ़कर उसने हाईटेंशन लाइन को पकड़ लिया।

जिसकी वजह से वह बुरी तरह से झुलस गया। फिलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। जानकारी अनुसार घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की है। युवक उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: जानें अमित शाह ने राहुल गांधी को “कांग्रेस ढूंढो यात्रा” की क्यों दी सलाह? 

वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल
उसका नाम सोनू यादव है। युवक मानसिक रूप से विक्षप्त है। बताया जा रहा है कि प्लेटफॉर्म पर खड़ी मालगाड़ी पर चढ़े युवक ने जैसे ही हाईटेंशन लाइन के तार पकड़े, जोरदार धमाके के साथ युवक के शरीर में आग लग गई। हालांकि, झटका लगते ही उसका हाथ तार से छूट गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हुआ है। हालांकि, हादसे के बाद उसके शरीर से धुआं निकल रहा था। घटना के बाद स्टेशन प्रबंधन द्वारा तत्काल तारों में करंट बंद किया गया। इसके बाद जीआरपी टीम ने शख्स को ट्रेन से नीचे उतारा। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.