Bhavesh Bhinde: घाटकोपर होर्डिंग हादसे का मुख्य आरोपी भावेश भिंडे राजस्थान से गिरफ्तार

13 मई को मुंबई में तूफान और बारिश ने भारी तबाही मचाई। इस तूफान और बारिश के कारण घाटकोपर ईस्ट के पेट्रोल पंप पर एक बड़ा होर्डिंग गिर गया।

369

Bhavesh Bhinde: घाटकोपर होर्डिंग हादसे (Ghatkopar Hoarding Incident) के आरोपी (Accused) और इगो मीडिया कंपनी (Igo Media Company) के मालिक भावेश भिंडे (Bhavesh Bhinde) को गुरुवार (16 मई) को राजस्थान राज्य के उदयपुर (Udaipur) के एक होटल से गिरफ्तार (Arrested) किया गया। मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने भावेश भिंडे को हिरासत में ले लिया है और मुंबई के लिए रवाना हो गई है।

घाटकोपर होर्डिंग हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन करीब 60 घंटे बाद पूरा हुआ। इस हादसे में 75 लोग घायल हो गए और 16 लोगों की मौत हो गई। मुंबई पुलिस ने इस हादसे के जिम्मेदार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। पता चला है कि घाटकोपर के पेट्रोल पंप पर लगा ये होर्डिंग अनाधिकृत है। इस होर्डिंग का मालिक भावेश भिंडे है और वह घटना के बाद से फरार था। मुंबई पुलिस ने आज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-Delhi: स्वाति मालीवाल का बयान लेने पहुंची पुलिस, चार घंटे बाद लौटी

पंतनगर थाने में कई मामले दर्ज
सोमवार (13 मई) को मुंबई में तूफान और बारिश ने भारी तबाही मचाई। इस तूफान और बारिश के कारण घाटकोपर ईस्ट के पेट्रोल पंप पर एक बड़ा होर्डिंग गिर गया। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई थी। कंपनी के मालिक भावेश भिंडे के खिलाफ पंतनगर थाने में कई मामले दर्ज हैं। मामला दर्ज करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने भावेश भिंडे की तलाश शुरू की और उसे राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भिंडे का आखिरी मोबाइल लोकेशन पुणे के लोनावला में दिखाई दिया था। लोनावला से वह राजस्थान भाग गया, जहां उसने अपने भतीजे के साथ एक होटल बुक किया और राहत महसूस की। इगो कंपनी के प्रमुख भावेश भिंडे की गिरफ्तारी के लिए सेल 9 की टीम की छापेमारी हुई और गुरुवार को भावेश भिंडे को गिरफ्तार कर लिया गया। भिंडे को शुक्रवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

देखें यह वीडियो-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.