West Bengal: एनआईए अधिकारियों पर हमले से भड़के राज्यपाल, कही ये बात

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर इलाके में 2022 के बम विस्फोट मामले की जांच के लिए गए एनआईए के दल पर ग्रामीणों ने शनिवार को हमला कर दिया।

116
xr:d:DAFy6mFdrvo:1552,j:603906367436532071,t:24040612

West Bengal: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के अधिकारियों पर हमले को लेकर तीखी नाराजगी जताई है। उन्होंने 6 अप्रैल को कहा कि इस मामले को पूरी गंभीरता से लिया जाना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि जांच एजेंसियों को परेशान करने की कोशिश से किसी को फायदा नहीं होगा और इस मामले से सख्ती से निपटा जाना चाहिए।

 किसी को भी गुंडागर्दी का अधिकार नहींः राज्यपाल
बोस ने कहा कि यह बहुत गंभीर स्थिति है और मामले से पूरी गंभीरता के साथ निपटा जाना चाहिए। इस तरह की गुंडागर्दी की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। इससे सख्ती से निपटा जाना चाहिए।

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म को दोबारा रिलीज कर रहा है इंडी गठबंधन

यह है मामला
उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर इलाके में 2022 के बम विस्फोट मामले की जांच के लिए गए एनआईए के दल पर ग्रामीणों ने शनिवार को हमला कर दिया। बावजूद इसके एनआईए ने विस्फोट मामले के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.