Anurag Thakur: मुख्तार अंसारी की मौत पर राजनीति कर रहे विपक्ष को अनुराग ठाकुर ने लगाई लताड़, जानें क्या कहा?

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा, कांग्रेस और बसपा को बताना चाहिए कि मुख्तार अंसारी को संरक्षण किसने दिया?

142

गैंगस्टर (Gangster) से नेता बना मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत (Death) पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने कहा कि मेडिकल जांच (Medical Investigation) हो चुकी है, अगर न्यायिक जांच (Judicial Investigation) की मांग होगी तो वो भी कराई जाएगी। आजकल 25 साल या 35 साल के लोगों को हार्ट अटैक (Heart Attack) आ जाता है। जो कुछ हुआ उसका सच सामने आ गया है।’ सपा, कांग्रेस और बसपा बताएं उन्हें संरक्षण किसने दिया। ऐसी घटनाओं पर राजनीति (Politics) नहीं की जानी चाहिए।

बता दें कि करीब ढाई साल से बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। मौत से करीब तीन घंटे पहले मुख्तार को इलाज के लिए मंडल कारागार से मेडिकल कॉलेज लाया गया था। जहां डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई थी। रात करीब साढ़े दस बजे प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की। तब तक मुख्तार के परिवार का कोई भी सदस्य मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंचा था।

यह भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, पढ़ें मौसम अपडेट

2005 से जेल में है मुख्तार अंसारी
मुख्तार अंसारी 25 अक्टूबर 2005 से जेल में था, उसके खिलाफ कई मामलों में केस दर्ज था। उस पर तत्कालीन भाजपा विधायक कृष्णा नंद राय की हत्या का भी आरोप था। कई वर्षों तक वह उत्तर प्रदेश और पंजाब की विभिन्न जेलों में कैद था। तब से माफिया जेल से बाहर नहीं आ सका है। पिछले तीन महीने में तीन मामलों में कोर्ट से कुल मिलाकर करीब 22 साल की सजा मिलने के बाद अब बाहर आने की कोई उम्मीद नहीं है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.