अंकिता हत्याकांडः भाजपा के निशाने पर सोरेन सरकार, कांग्रेस को भी लिया आड़े हाथ

झाृरखंड में अंकिता नामक हिंदू लड़की को पेट्रोल डालकर जलाने की अमानवीय घटना को लेकर भाजपा ने सोरेन सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग की है।

झारखंड के दुमका जिले के नगर थाना क्षेत्र की जरूवाडीह निवासी इंटरमीडिएट की छात्रा अंकिता सिंह की 27 अगस्त की देर रात रिम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई। अंकिता नाबालिग थी। 23 अगस्त को एकतरफा प्यार में पागल पड़ोसी युवक शाहरुख हुसैन ने खिड़की से अंकिता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस गई थी। पहले उसका इलाज दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चला। बाद में उसे रिम्स रेफर किया गया। रिम्स में 27 अगस्त की देर रात उसकी मौत हो गई।
मामले के आरोपी शाहरूख हुसैन को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि उसके साथ नरमी बरतने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने इस अमानवीय और दिल दहला देने वाली घटना को लेकर झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार के साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।
कपिल मिश्रा के निशाने पर सोरेन सरकार
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए भाजपा के साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, “अंकिता तड़प-तड़प कर खतम हो गई लेकिन झारखंड के मुख्यमंत्री की पिकनिक खत्म नहीं हुई। हाथरस जाने वाले राहुल प्रियंका गांधी को टाइम नहीं मिला क्योंकि हत्यारे शाहरुख की पहचान उन्हें अंकिता के दरवाजे पर जाने से रोकती है। शाहरुख़ को फांसी और त्वरित न्याय आज की मांग है।”
बाबूलाल मरांडी ने डीएसपी नूर मुस्तफा को बतया कम्यूनल
इसके साथ ही झारखंड विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी डीएसपी नूर मुस्तफा पर निशाना साधा है। उन्होंंने मुस्तफा को कम्यूनल बताते हुए ट्विटर पर लिखा, “अंकिता हत्याकांड में जिस डीएसपी नूर मुस्तफा के कम्यूनल भूमिका व अभियुक्त शाहरुख को बचाने के आरोप को लेकर लोग उबल रहे हैं, वह अधिकारी घोर आदिवासी विरोधी है, उस इलाके में वह कोयला,बालू, पत्थर चोरी के सरगनाओं का संरक्षक व हिस्सेदार रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here