Andhra Pradesh: बापटला में भीषण सड़क हादसे; 6 की मौत, 20 घायल

मंगलवार मध्य रात्रि लगभग 1.30 बजे तेज गति से आ रहे ट्रक ने चिलकलुरिपेट मंडल के अन्नमबतलवारिपलेम और पासुमरु गांव के बीच बस को सामने से टक्कर मार दी।

76

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के बापटला (Bapatla) जिले में 14 मई (मंगलवार) रात करीब डेढ़ बजे भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 20 लोग घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अरविंद प्राइवेट ट्रैवल्स की बस 40 यात्रियों को लेकर मंगलवार रात बापटला जिले के चिनगंजम से पारचूर और चिलकलुरिपेट होते हुए हैदराबाद जाने के लिए रवाना हुई थी। इनमें से ज्यादातर मुसाफिर आम चुनाव में मतदान कर हैदराबाद लौट रहे थे।

मंगलवार मध्य रात्रि लगभग 1.30 बजे तेज गति से आ रहे ट्रक ने चिलकलुरिपेट मंडल के अन्नमबतलवारिपलेम और पासुमरु गांव के बीच बस को सामने से टक्कर मार दी। कुछ ही देर में बस में आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। जिनमें निलयपालेम के काशी ब्रह्मेश्वर राव (62), उनकी पत्नी लक्ष्मी (58) और पोती श्रीसाई (9) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Israel–Hamas War: इज़राइल को $ 1 बिलियन का हथियार पैकेज देगा अमेरिका, राफा में तनाव जारी

राहत कार्यों जारी
राजस्व विभाग, पुलिस वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्यों में जुट गए। परचूर विधायक एलुरी संबाशिवराव ने चिलकलुरिपेट सरकारी अस्पताल में घायलों से मुलाकात की और राज्य सरकार की ओर से राहत का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- Chabahar Port Deal: एस जयशंकर ने चाबहार पोर्ट डील पर अमेरिकी प्रतिबंध की चेतावनी पर दिया बड़ा बयान

20 लोग गंभीर रूप से घायल
हादसे के शिकार घायल प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार हादसे के कुछ ही सेकंड में बस के ड्राइवर समेत 4 लोगों की जल कर मौत हो गई। हादसे में 20 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना 108 को दी और पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद राहत व बचाव कार्य शुरू करते हुए बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। 20 घायल लोगों को चिलकलुरिपेट क्षेत्रीय अस्पताल और गुंटूर सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हादसे की अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है और मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.