Rajasthan Accident: शादी समारोह से घर लौटते वक्त हुआ हादसा, वैन और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत

राजस्थान से एक भयानक हादसा सामने आया है। राजस्थान के झालावाड़ में वैन और ट्रक की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई है।

110
File Photo

राजस्थान (Rajasthan) से एक भयानक हादसा (Accident) सामने आया है। राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) में वैन (Van) और ट्रक (Truck) के बीच भीषण टक्कर (Collision) में 9 लोगों की मौत (Death) हो गई है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। इस हादसे में घायलों को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया है।

पुलिस के अनुसार, इस हादसे में मारे गए यात्री मध्य प्रदेश से आ रहे थे। इस हादसे में यात्रियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के झालावाड़ में एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। ये भयानक हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार वैन और ट्रक आपस में टकरा गए। मृतकों में दूल्हा भी शामिल है। शादी के बाद घर लौटते समय यह घटना घटी।

यह भी पढ़ें- Kunwar Sarvesh Singh: भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का निधन, कई दिनों से थे बीमार

पुलिस ने जांच शुरू की
हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद इलाके के स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। पुलिस ने कहा है कि मृतक के परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतक की हुई पहचान
हादसे में अशोक कुमार (24) पुत्र घनश्याम बागरी, रोहित (16) पुत्र नंदकिशोर बागरी, हेमराज (33) पुत्र बंशीलाल बागरी, सोनू (22) पुत्र मोहनलाल बागरी, दीपक (24) पुत्र जयलाल बागरी, रविशंकर (25) पुत्र प्रेमचंद बागरी, रोहित (22) जगदीश बागरी और हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी, रामकृष्ण (20) पुत्र प्रेमचंद, सारौला (खानपुर, झालवाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद की मौत हो गई। मृतकों में सात लोग अकलेरा के रहने वाले थे।

ट्रॉला जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया
बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा कस्बे में विवाह समारोह था। बारात शुक्रवार को मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र के डूंगरी गांव गई थी। बारातियों में से शनिवार देर रात 10 लोग मारुति वैन से वापस अकलेरा लौट रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 52 पर अकलेरा के खुरी पचोला के पास मारुति वैन और एक ट्रॉले की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। पुलिस ने ट्रोला जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.