100 करोड़ की ठगी का फरार आरोपी गिरफ्तार! जानिये, कौन है ‘वो’

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपित एक कंपनी बनाकर मोटा मुनाफा देने का लालच देकर करीब 100 करोड़ की ठगी कर चुका है।

124

मुुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के आशियाना कालोनी निवासी ठगी गिरोह के सरगना आरोपित अजय कुमार यादव को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपित एक कंपनी बनाकर मोटा मुनाफा देने का लालच देकर करीब 100 करोड़ की ठगी कर चुका है।

आरोपित अजय कुमार यादव मूल रूप से मुरादाबाद के थाना छजलैट के गांव गोविंदपुर ज्ञानपुर का निवासी है। वर्तमान में वह आशियाना फेज दो में रह रहा था। आरोपित ने जनहित म्यूचुअल बेनिफिट निधि लिमिटेड कंपनी बनाकर रिश्तेदारों के माध्यम से लोगों का धन जमा कराया। इसके लिए उसने मोटा मुनाफा देने का लालच दिया था। आरोपित और उसके साथियों पर सिविल लाइंस थाने में कुल तीन मुकदमे दर्ज थे।

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी
गिरोह के सरगना अजय यादव की पत्नी समेत तीन आरोपितों को पुलिस ने पूर्व गिरफ्तार करके जेल भेज जा चुकी हैं। इसके अलावा दो आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। 17 दिसंबर को अपराध निरीक्षक उदयवीर सिंह, उपनिरीक्षक सौरभ त्यागी की टीम ने फरार चल रहे आरोपित अजय कुमार यादव को आशियाना ढाप वाले मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.