अभिनेता केआरके के सीने में उठा दर्द, मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती

कमाल खान के विरुद्ध शिवसेना कार्यकर्ता राहुल कनाल ने मई 2020 में मलाड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था। रा

फिल्म अभिनेता कमाल रसीद खान (केआरके) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पुलिस ने कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में भर्ती करवाया है। अस्पताल में कमाल खान की मेडिकल जांच की जा रही है।

कमाल खान को दुबई से लौटते ही 28 अगस्त की देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। बाद में उन्हें मलाड पुलिस को सौंप दिया गया। मलाड पुलिस ने कमाल खान से उनके विरुद्ध दर्ज आपत्तिजनक ट्वीट करने के आरोप में पूछताछ के बाद उनको मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने कमाल खान को बोरीवली शेशन कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कमाल खान से पूछताछ के लिए चार दिन की पुलिस कस्टडी की मांग की लेकिन कोर्ट ने कमाल खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद कमाल खान ने पुलिस से सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद कमाल को पुलिस ने शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया।

2 सितंबर को होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई
एक पुलिस अधिकारी के अनुसार कमाल खान के खिलाफ 2020 में भारतीय धारा 153 और 500 के तहत मामला दर्ज किया गया था। उनके विरुद्ध ‘लुकआउट सर्कुलर’ भी जारी किया गया था। कमाल खान के वकील ने बोरीवली कोर्ट में आज जमानत के लिए अर्जी दी, जिस पर अब 2 सितंबर को सुनवाई होगी।

2020 का है मामला
उल्लेखनीय है कि कमाल खान के विरुद्ध शिवसेना कार्यकर्ता राहुल कनाल ने मई 2020 में मलाड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था। राहुल कनाल ने बताया कि कमाल खान हमेशा प्रक्षोभक ट्विट करते रहे हैं। उस समय कमाल खान ने अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर बहुत ही प्रक्षोभक ट्विट किया था, इसी वजह उन्होंने कमाल खान के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया। हालांकि उनकी गिरफ्तारी काफी देरी से हुई फिर भी उन्हें इससे खुशी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here