Drugs: गुजरात – राजस्थान में चल रही थी ड्रग्स की तीन फैक्ट्री, ऐसे हुआ पर्दाफाश

गांधीनगर के समीप एक फैक्ट्री में सिन्थेटिक ड्रग्स बनाने की पुख्ता जानकारी मिली। एटीएस ने यहां छापेमारी कर 25 किलो ड्रग्स और कच्चा माल जब्त किया। एटीएस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

416

Drugs: गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) को गांधीनगर के समीप ड्रग्स की फैक्ट्री पकड़ने में सफलता मिली है। फैक्ट्री से 25 किलो सिन्थेटिक ड्रग्स और कच्चा माल बरामद किया गया है। यहां तैयार होने वाला ड्रग्स गुजरात से लेकर राजस्थान तक सप्लाई किया जाता था। राजस्थान में भी ऐसी दो फैक्ट्रियां पकड़ी गई हैं। इस मामले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Lok Sabha Election 2024: नक्सलवाद, आतंकवाद और गरीबी खत्म करने के लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं: अमित शाह

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
गुजरात एटीएस को सूचना मिली थी कि राज्य में ड्रग्स की प्रोसेसिंग हो रही है। हालांकि इसकी लोकेशन को लेकर पुख्ता जानकारी नहीं थी। एटीएस लंबे समय से इस छानबीन में जुटी थी। इसी बीच गांधीनगर के समीप एक फैक्ट्री में सिन्थेटिक ड्रग्स बनाने की पुख्ता जानकारी मिली। एटीएस ने यहां छापेमारी कर 25 किलो ड्रग्स और कच्चा माल जब्त किया। एटीएस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के आधार पर राजस्थान में भी दो जगहों पर सिन्थेटिक ड्रग्स बनाए जाने की जानकारी मिलने पर वहां भी छापेमारी में दो फैक्ट्रियां पकड़ी गई हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.