Manipur News: मणिपुर पुलिस ने 295 लोगों को हिरासत में लिया, जानिए क्या है मामला?

वाहनों की स्वतंत्र और सुरक्षित आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए सभी संवेदनशील स्थानों पर कड़े सुरक्षा उपाय किए गए हैं।

413

मणिपुर पुलिस (Manipur Police) ने राज्य (State) के विभिन्न जिलों (Various Districts) में कानून उल्लंघन (Law Violations) के सिलसिले में 295 लोगों को हिरासत (Custody) में लिया। पुलिस ने आज बताया कि आवश्यक वस्तुओं (Essential Commodities) के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highways) संख्या 2 पर 142 और राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 37 पर 213 वाहनों की आवाजाही (Movement) सुनिश्चित की गई है।

वाहनों की स्वतंत्र और सुरक्षित आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए सभी संवेदनशील स्थानों पर कड़े सुरक्षा उपाय किए गए हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा बलों को व्यापक पैमाने पर तैनात किया गया है। पुलिस ने बताया कि पहाड़ी और घाटी दोनों में मणिपुर के विभिन्न जिलों में 145 नाके और जांच चौकियां स्थापित की गई हैं।

यह भी पढ़ें- Petrol-Diesel Rate: कच्चा तेल 78 डॉलर प्रति बैरल के पार, जानें अपने शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम

संवेदनशील स्थानों पर सख्त सुरक्षा
गौरतलब है कि पुलिस ने सोमवार को कहा था कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 37 पर आवश्यक वस्तुएं ले जाने वाले 252 वाहनों और एनएच-2 पर 416 वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित की गई है। वाहनों की स्वतंत्र और सुरक्षित आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए सभी संवेदनशील स्थानों पर सख्त सुरक्षा उपाय किए गए हैं और संवेदनशील क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.