Bihar में जंगलराज की वापसी? बदमाशों ने कांस्टेबल से की ऐसी क्रूरता

वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र की पुलिस 16 अक्टूबर को सराय चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी।

82

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनमें अब पुलिस का भी खौफ नहीं है। 16 अक्टूबर को वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान बदमाशों ने एक कांस्टेबल को गोली मार दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सराय थाना क्षेत्र की पुलिस 16 अक्टूबर को सराय चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। गोली ड्यूटी पर तैनात सिपाही अमिताभ कुमार को लगी। इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

NewsClick: प्रबीर पुरकायस्थ और अमित चक्रवर्ती को मिलेगी राहत? गिरफ्तारी को दी सर्वोच्च चुनौती

उपचार के दौरान मौत
खून से लथपथ कांस्टेबल अमिताभ कुमार को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस के अधिकारी वारदात की जानकारी ले रहे हैं। सराय थाने की पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे कड़ी पूछताछ में जुटी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.