Varanasi में गंगा आरती के बीच इजरायल के जीत की कामना, युवाओं ने दिया समर्थन

गंगा आरती में शामिल विकास ने कहा कि चाहे भारत हो या इजरायल, सर्वप्रथम कभी आक्रमण नहीं करता है। अगर कोई इन देशों पर आक्रमण करता है तो यह दोनों देश उन्हें छोड़ने वाले भी नहीं हैं।

85

इजरायल और हमास के बीच छिड़ी जंग के बीच 12 अक्टूबर को काशी में युवाओं ने इजरायल का जमकर समर्थन किया। मां गंगा सेवा समिति की ओर से अस्सीघाट पर आयोजित सायंकालीन गंगा आरती में इजरायल देश के समर्थन और वहां शांति के साथ-साथ देश के विजय की कामना की गई।

भारत और इजरायल नहीं करते आक्रमण
गंगा आरती में शामिल विकास ने कहा कि चाहे भारत हो या इजरायल, सर्वप्रथम कभी आक्रमण नहीं करता है। अगर कोई इन देशों पर आक्रमण करता है तो यह दोनों देश उन्हें छोड़ने वाले भी नहीं हैं। मौजूदा समय में इजरायल लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि इजराइल की जीत हो और वहां पुनः शांति स्थापित हो। इजरायल के समर्थन में शहर के कई स्थानों पर युवा खुलकर आगे आ रहे हैं।

अमन शांति की कामना के लिए गंगा तट पर विशेष पूजा अर्चना
इसके पहले, इजरायल देश में अमन शांति की कामना के लिए गंगा तट पर विशेष पूजा अर्चना की गई। हाथों में इजरायल देश के झंडे और समर्थन में पोस्टर लेकर युवाओं ने मां गंगा की आरती उतारी और देश के अमन शांति के लिए बाबा विश्वनाथ और मां गंगा से प्रार्थना की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.