Chhattisgarh News: मतगणना के दिन छत्तीसगढ़ दौरे पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों से बातचीत करने वाले हैं।

396
Photo : Hindusthan Post

भारत (India) के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) आएंगे। राज्य की अपनी पहली यात्रा के दौरान, उपराष्ट्रपति धनखड़ हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, रायपुर के छात्रों और संकाय सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान उपराष्ट्रपति का छत्तीसगढ़ में राजभवन का दौरा करने का भी कार्यक्रम है।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना पर सबकी नजरें टिकी हैं। भाजपा हो या कांग्रेस…छत्तीसगढ़ का राजा कौन बनेगा, ये तो वोटों की गिनती के बाद ही पता चलेगा। इस बीच उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ छत्तीसगढ़ दौरे पर जा रहे हैं। वह 3 दिसंबर यानी नतीजे वाले दिन यहां शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, भारत करेगा पहले बल्लेबाजी

पहली बार छत्तीसगढ़ दौरे पर
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों से बातचीत करने वाले हैं। खास बात यह है कि, वे पहली बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.