Uttarakhand: केंद्रीय मंत्री गडकरी करेंगे फ्लाईओवर का उद्घाटन, यह होगा लाभ

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आने से पहले हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने 12 फरवरी को भूपतवाला से लेकर शांतिकुंज तक बने फ्लाईओवर का निरीक्षण किया।

274

Uttarakhand: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी(Union Minister Nitin Gadkari) 13 फरवरी को उत्तराखंड के दौरे पर(on tour to Uttarakhand) रहेंगे। हरिद्वार में नितिन गडकरी ढाई किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर सहित गढ़वाल मंडल की दर्जनों योजनाओं का लोकर्पण(Nitin Gadkari inaugurates dozens of schemes of Garhwal division including two and a half kilometer long flyover in Haridwar) करेंगे। हरिद्वार में भूपतवाला से लेकर शांतिकुंज तक बने इस फ्लाईओवर(This flyover was built from Bhupatwala to Shantikunj) से लोगों को ना केवल जाम से राहत मिलेगी, बल्कि इसके नीचे खाली पड़ी जगह से पार्किंग की समस्या से भी निजात(Get rid of parking problem also) मिलेगी।

एनएचएआई के अधिकारी ने दी जानकारी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के उत्तराखंड दौरे को लेकर एनएचएआई के अधिकारी ने 12 फरवरी को बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय मंत्री दोपहर बाद हरिद्वार पहुंचकर फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में सीएम धामी, हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक और विधायक मौजूद रहेंगे।

सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने किया फ्लाईओवर का निरीक्षण
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आने से पहले हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने 12 फरवरी को भूपतवाला से लेकर शांतिकुंज तक बने फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। इस दौरान रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि अब हरिद्वार से ऋषिकेश या फिर हरिद्वार से देहरादून का सफर आसान हो जाएगा। इसका लाभ हरिद्वार की आम जनता को मिलेगा। इसके साथ जाम की समस्या से भी लोगों को निजात मिलेगी। निशंक ने कहा कि आज भारत में सड़कों का जाल बिछाया गया है। नितिन गडकरी ने इस दिशा में काम किया है।

UPCA Corruption: अधिकारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा पत्र, यह है प्रकरण

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.