Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के मंत्री और विधायक रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

उत्तर प्रदेश के विधायक आज अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे। यूपी विधानसभा के सभी विधायक, एमएलसी और उनके परिवार रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना हुए।

107

देशभर से हर दिन लाखों राम भक्त (Ram Devotee) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में श्री रामलला (Shri Ramlala) के दर्शन (Darshan) करने आ रहे हैं और भगवान श्री राम का आशीर्वाद ले रहे हैं। इस बीच, रविवार (11 फरवरी) को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के साथ भाजपा, आरएलडी और बीएसपी के विधायक (MLA) भी रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना हो गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में पूरी कैबिनेट और विधायक आज रामलला के दर्शन करेंगे। सभी मंत्री और विधायक लखनऊ से बस के जरिए सुबह 8:30 बजे बजे लखनऊ से रवाना होकर 12 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। इस मौके पर जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी के विधायक भी रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें- Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम और कांग्रेस के बीच टूटे रिश्ते, जानें क्या है मामला?

सभी विधायक हनुमानगढ़ी भी जाएंगे
प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भी दर्शन के लिए अयोध्या आ रहे हैं। सीएम योगी प्लेन से आएंगे। मंत्री और विधायक 10 लग्जरी बसों से लखनऊ से यहां पहुंचेंगे। सभी मंत्री और विधायक हनुमानगढ़ी भी जाएंगे और मंदिर परिसर में ही दोपहर के खाने का कार्यक्रम भी रखा गया है।

मैंने सभी को आमंत्रित किया: सतीश महाना
रामलला के दर्शन को लेकर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि देखिए, हम सब बहुत खुश हैं, उत्साह और परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं। यह बड़ी बात है कि सभी लोग एक साथ दर्शन के लिए जा रहे हैं। विपक्ष पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि “मैंने सभी को आमंत्रित किया, जो नहीं आए यह उनकी गलती है।”

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.