एसएसआर केसः सिद्धार्थ पिठानी के बाद अब इनकी बारी!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है। इस मामले में तो सीबीआई को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है, लेकिन इसी मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच में कई खुलासे हुए हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में हर दिन सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इसी कड़ी में पिछले दिनों सुशांत के करीबी सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है। अब इस मामले में एनसीबी ने दो अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। ये दोनों सुशांत के घरेलू काम करते थे।

सुशांत के करीबी सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार
सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिवंगत अभिनेता के घरलू सहायक नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों पूछताछ से बचने के लिए 8 महीनों से मुंबई से बाहर रह रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः एसएसआर प्रकरण! राजदार सिद्धार्थ पीठानी इसलिए हुआ गिरफ्तार

कई लोगों से हो चुकी है पूछताछ
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में नीरज से पहले भी पूचताछ हो चुकी है। इस दौरान कई लोगों के साथ ही रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरंडा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन्होंने पूछताछ में कई रहस्योद्घाटन किए थे। उनके आधार पर एनसीबी ने अन्य लोगों से पूछताछ शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here