इसलिए ट्रोल हो रहे हैं शाहरुख खान,यूजर्स कर रहे हैं बॉयकॉट करने की मांग

पाक पीएम इमरान खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में तालिबान की हर संभव मदद करने की विश्व भर के देशों से अपील की थी। वहीं पीओके में तालिबान के सक्रिय होने की बात कही जा रही है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर किंग खान को बॉयकॉट की मांग जोर पकड़ रही है। अकाउंट यूजर बादशाह खान पर इस कदर भड़के हुए हैं कि#BoycottShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है। इसका कारण उनकी एक पुरानी तस्वीर है। इस वायरल तस्वीर में वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ दिख रहे हैं। उनकी यह पुरानी तस्वीर वायरल होने के बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

इमरान खान के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद भड़के लोग
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ शाहरुख खान की एक फोटो देखने के बाद लोग नाराज हो गए हैं और वे उन्हें बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। पाक पीएम इमरान खान के साथ उकी यह तस्वीर जितनी तेजी से वायरल हो रही है, शाहरुख के खिलाफ लोगों का गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। अकाउंट यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट के साथ किंग खान के बहिष्कार की भी मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘पहले बनाया ‘मसीहा’, अब आईटी की कार्रवाई….!’ शिवसेना ने साधा केंद्र पर निशाना

ये हैं कारण
पिछले दिनों अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता में आने के लिए लोग पाकिस्तान को जिम्मेदार मान रहे हैं। मीडिया में इस बात की भी चर्चा है कि तालिबान सरकार के गठन और मंत्रियों के चयन में पाकिस्तान की बदनाम खुफिया एजेंसी आईएसआई की बड़ी दखल रही है। इमरान खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में तालिबान की हर संभव मदद करने की विश्व भर के देशों से अपील की थी। वहीं पीओके में तालिबान के सक्रिय होने की बात कही जा रही है। इससे भारत की चिंता बढ़ गई है। इस बीच शाहरुख खान की इमरान खान के साथ तस्वीर वायरल होने से यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। वे सोशल मीडिया पर शाहरुख को बॉयकॉट करने के लिए कैंपेन चला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here