लश्करे परिवार को जनरेटर से एसी चलाना पड़ा महंगा! हो गया ऐसा

चंद्रपुर स्थित दुर्गापुर के वार्ड नंबर 3 में दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यह काफी पिछड़ा क्षेत्र है और झोपड़पट्टी इलाका होने के कारण यहां बिजली की समस्या बनी रहती है। इस कारण यहां के लोग गर्मी से राहत के लिए जनरेटर का इस्तेमाल करते हैं।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां जनरेटर के धुएं से दम घुटने से एक ही परिवार के छह लोगों की जान चली गई है। इस क्षेत्र में बिजली नहीं होने पर गर्मी से राहत के लिए जनरेटर का इस्तेमाल किया जाता है।

घटना चंद्रपुर स्थित दुर्गापुर के वार्ड नंबर 3 में घटी है। यह काफी पिछड़ा क्षेत्र है और झोपड़पट्टी इलाका होने के कारण यहां बिजली की समस्या बनी रहती है। इस कारण यहां के लोग गर्मी से राहत के लिए जनरेटर का इस्तेमाल करते हैं।

इस कारण हुई मौत
पीड़ित परिवार 12 जुलाई की रात जनरेटर के माध्यम से एसी चलाकर सो रहा था। रात में किसी को भी पता न चला कि जनरेटर का धुआं रुम में फैल रहा है और सोए में ही सभी छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। बताया गया है कि परिवार के सातवें सदस्य की स्थिति भी गंभीर है। उसे चंद्रपुर के जिला सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः अब अनिल देशमुख के बेटे भी ईडी के रडार पर! ये है मामला

लश्करे परिवार के सदस्य थे मृतक
मिली जानकारी के अनुसार चंद्रपुर के दुर्गापुर के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले रमेश लश्करे ठेकेदार थे। वे गर्मी से बचने के लिए रात में अपने परिवार के साथ जनरेटर के माध्यम से एसी चलाकर सो रहे थे। इसी बीच जनरेटर का धुआं एसी चलने के कारण बंद कमरे में भर गया और दम घुटने के कारण उनका पूरा परिवार मौत के आगोश में समा गया। इस घटना में जहां परिवार के छह लोगों की मौत हो गई, वहीं एक सदस्य गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here