Prime Minister उत्तरकाशी के श्रमिकों के मामले में हुए भावुक! अनुराग ठाकु ने किया ये दावा

29 नवंबर को कैबिनेट की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी देने के बाद एक प्रश्न का उत्तर देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तराखंड की सुरंग में 17 दिनों तक फंसे 41 श्रमिकों ने टीम भावना और नेतृत्व क्षमता का प्रदर्शन किया।

397

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया कि उत्तरकाशी सुरंग में फंसे श्रमिकों के बचाव का मामला 28 नवंबर की रात कैबिनेट की बैठक में आते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहुत भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा कि 41 श्रमिकों के साथ केन्द्र सरकार, राज्य सरकार की पूरी कोशिशें और पूरे देश की प्रार्थनाएं थीं। हर एक की जान बचाने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए गए। यहां तक कि चुनाव प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से दिन में दो बार जानकारी लेते थे। दुनिया भर से जानकारी ली जाती थी।

उत्तरकाशी सुरंग मामले में टीम भावना और नेतृत्व क्षमता का प्रदर्शन
29 नवंबर को कैबिनेट की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी देने के बाद एक प्रश्न का उत्तर देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तराखंड की सुरंग में 17 दिनों तक फंसे 41 श्रमिकों ने टीम भावना और नेतृत्व क्षमता का प्रदर्शन किया। उनकी नेतृत्व क्षमता से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि पहले भी देखते थे, जिस तरह काशी विश्वनाथ परिसर, कर्तव्य पथ के निर्माण के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्रमिक भाई बहनों के साथ न केवल फोटो खिंचवाएं बल्कि उनके पैर भी धोए, उसी तरह से हर भारतीय की जान को बचाने के लिए मोदी सरकार ने वो किया है, जो पहले देखने को नहीं मिलता था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.