President Draupadi Murmu: राष्ट्रपति आज से पश्चिम बंगाल, तेलंगाना और राजस्थान के दौरे पर, जानें क्या है शेड्यूल

राष्ट्रपति शाम को सिकंदराबाद में एमएनआर एजुकेशनल ट्रस्ट के स्वर्ण जयंती समारोह में हिस्सा लेंगी। राष्ट्रपति 21 दिसंबर को राष्ट्रपति निलयम में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगी।

806

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) आज (सोमवार) से 23 दिसंबर तक तीन राज्यों पश्चिम बंगाल (West Bengal), तेलंगाना (Telangana) और राजस्थान (Rajasthan) की यात्रा पर रहेंगी। वो आज आईआईटी, खड़गपुर के 69वें दीक्षांत समारोह (Convocation Ceremony) में हिस्सा लेंगी। इसके बाद बोलारम (सिकंदराबाद) स्थित ‘राष्ट्रपति निलयम’ पहुंचेंगी। यह जानकारी पीआईबी की विज्ञप्ति में साझा की गई है।

विज्ञप्ति के अनुसार, राष्ट्रपति अगले दिन मंगलवार को हैदराबाद स्थित हैदराबाद पब्लिक स्कूल सोसाइटी के शताब्दी समारोह में भाग लेंगी। 20 दिसंबर को तेलंगाना के यदाद्री भुवनागिरी जिले के पोचमपल्ली में वस्त्र मंत्रालय की हथकरघा और कताई इकाई और थीम मंडप देखने जाएंगी। वो स्थानीय बुनकरों से बातचीत भी करेंगी।

यह भी पढ़ें- PM Modi: वाराणसी में चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, जानें क्या है शेड्यूल

राष्ट्रपति निलयम में एट होम रिसेप्शन की मेजबानी करेंगी
राष्ट्रपति शाम को सिकंदराबाद में एमएनआर एजुकेशनल ट्रस्ट के स्वर्ण जयंती समारोह में हिस्सा लेंगी। राष्ट्रपति 21 दिसंबर को राष्ट्रपति निलयम में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगी। अगले दिन राष्ट्रपति राज्य के गण्यमान्य व्यक्तियों, प्रमुख नागरिकों, शिक्षाविदों आदि के लिए राष्ट्रपति निलयम में एट होम रिसेप्शन की मेजबानी करेंगी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 23 दिसंबर को राजस्थान के पोखरण में लाइव फायरिंग अभ्यास देखेंगी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.