BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा को स्थापना दिवस पर दी बधाई, जानें क्या बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा, 'यह बहुत खुशी की बात है कि बीजेपी ने अपने विकासोन्मुखी दृष्टिकोण, सुशासन और राष्ट्रवादी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता के लिए अपनी पहचान बनाई है।

96

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने पार्टी के 44वें स्थापना दिवस (Foundation Day) पर आज सुबह देशभर के कार्यकर्ताओं (Workers) को शुभकामनाएं (Best Wishes) दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि भाजपा देश की सबसे पसंदीदा पार्टी है। उन्होंने एक्स हैंडल पर कहा है, ”भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर देशभर के मेरे कर्मठ और परिश्रमी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।”

प्रधानमंत्री ने लिखा है, ”आज @BJP4India की उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है, जिन्होंने वर्षों की अपनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग से पार्टी को सींचकर इस ऊंचाई तक पहुंचाया है। मैं आज पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भाजपा देश की सबसे पसंदीदा पार्टी है, जो ‘राष्ट्र प्रथम’ के मंत्र के साथ जन-जन की सेवा में जुटी है।”

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले ही शहर का माहौल हो गया मोदीमय: मुख्यमंत्री यादव

उन्होंने दूसरी पोस्ट में लिखा है, हमें एनडीए का अभिन्न अंग होने पर भी गर्व है, क्योंकि यह गठबंधन देश की प्रगति और क्षेत्रीय आकांक्षाओं को साथ लेकर भारत को आगे ले जाने में विश्वास रखता है। एनडीए एक ऐसा गठबंधन है, जो देश की विविधता के खूबसूरत रंगों से सजा है। हमारी यह साझेदारी बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे पक्का विश्वास है कि आने वाले समय में हमारा यह गठबंधन और भी मजबूत होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है, ” देश की जनता-जनार्दन एक नई लोकसभा चुनने को पूरी तरह से तैयार है। मैं आश्वस्त हूं कि देशभर के मेरे परिवारजन हमें एक और कार्यकाल का आशीर्वाद देने जा रहे हैं, ताकि बीते एक दशक में विकसित भारत के लिए जो नींव तैयार की गई है, उसे नई मजबूती दी जा सके। मैं एक बार फिर भाजपा और एनडीए के अपने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं, जो सरकार और जनता के बीच विकास की सबसे मजबूत कड़ी हैं।”

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.