बर्फीली ठंड में पसीने छुड़ा देगी ये जैकेट, सिर्फ दबाना होगा बटन

अब कड़ाके की सर्दी में परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि बाजार में एक नया हीटेड जैकेट आ गया है।

कड़ाके की सर्दी के मौसम में सबसे बड़ा टास्ट होता है कंबल से बाहर निकलना और ठेर सारे कपड़े पहन कर खुद को सर्दियों से बचाकर रखना। ठंड से बचने के लिए लोग बहुत सारे उपाए लगाते रहते है। जैसे बॉडी वॉमर, माफलर जैकेट से लेकर जितनी लेयर पहन सकते हैं, पहन लेते हैं।

ठंड के समय में लोगो के लिए बाहर जाना सबसे मुश्किल भरा काम होता है। अब तो ज्यादातर लोगों के ऑफिस में वर्क फ्रॉम का विकल्प भी धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। ऐसे में लोगों के लिए ऑफिस जाना काफी मुश्किल लगता होगा। लेकिन, अब लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं। उनके परेशानी को ध्यान में रखते हुए बाजार में एक नया जैकेट आ गई है, जो आपको सर्दी का अहसास ही नहीं होने देंगी। क्योंकि यह जैकेट आपको गर्मी प्रदान करेगी।
अब आप कड़ाके की ठंड में मात्र एक जैकेट में खुद को गर्म रख सकते हैं।

हीडेट जैकेट नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐसी जैकेट जो गर्माहट प्रदान करें। आम भाषा में लोग इसे हीटर वाली जैकेट कहते हैं। दरअसल, यह जैकेट देखने में आम जैकेट की तरह ही दिखता है पर आम जैकेट से ज्यादा गर्म होती है। इस जैकेट में एक ऐसा फीचर है जो इसे खास बनाता है, वो इस जैकेट में लगा इनबिल्ट हीटर है।

ये भी पढ़ें – खाने के मेन्यू में बदलाव करेगा IRCTC, यात्रियों को ‘यह’ देगी खास सुविधा

इनबिल्ट हीटर के बारे में जानकर आपको बड़ी हैरानी हो रही होगी, लेकिन असल में इस जैकेट में ये फीचर है। इसमें लगा एक बटन ऑन करते ही यह जैकेट गर्म होना शुरू हो जाता है। इसकी शुरूआती कीमत 3700 रुपए से शुरू होती है।

इसके साथ ही इसमें यूनिवर्सल यूएसबी प्लग और एलीईडी पावर बटन दिया गया है। जैकेट में 3 तरह के मोड दिए गए हैं- हाई, मीडियम और लो। इसे बाहर के तापमान के अनुसार हम इन विकल्प को सेट करके खुद को गर्म रख सकते हैं।

जो लोग ट्रैवलिंग के ज्यादा शौकीन होते है उनके लिए यह बहुत काम आने वाला जैकेट है। अब उन्हें सफर के लिए ज्यादा गर्म कपड़े ले जाने की जरूरत नहीं। जहां भी जाएं बस उस जगह के अनुसार जैकेट के तापमान को को सेट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here