मशहूर गायक केके कुन्नथ पंचतत्व में विलीन, हजारों दर्शकों ने दी भावभीनी विदाई

केके को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे।

मुंबई स्थित वर्सोवा श्मशान भूमि में 2 जून को दोपहर में मशहूर गायक कृष्णकुमार उर्फ केके कुंन्नथ पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके पार्थिव शरीर को उनके पिता ने मुखाग्रि दी। मुंबई आवास से वर्सोवा श्मशान भूमि तक शव यात्रा के दौरान उनके हजारों प्रशंसक साथ रहे। रास्ते भर ‘केके अमर रहे’ का नारा लगाते हुए लोग शवयात्रा में शामिल हुए और उन्हें अंतिम विदाई दी। इससे पूरा माहौल शोकाकुल हो गया।

अंतिम दर्शन
कोलकाता में गुरदास कालेज के नजरुल मंच पर आयोजित कंसर्ट में तबीयत बिगड़ने के बाद कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके को अस्पताल पहुंचाया गया था लेकिन अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी। केके का पार्थिव शरीर 1 जून देर रात मुंबई लाया गया। इसके बाद 2 जून को दिन में पार्थिव शरीर को उनके घर पर ही अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। केके का अंतिम दर्शन पाने के लिए उनके प्रशंसकों का तांता लगा रहा। म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज भी केके के अंतिम संस्कार में शामिल हुए और काफी लोगों को इस दौरान भावुक देखा गया।

ये भी पढ़ें – टार्गेट किलिंग: 72 घंटे में गई दो हिंदुओं की जान, कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल

अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज
केके को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे। गायक उदित नारायण, सिंगर राहुल वैद्य और तोशी साबरी भी अंतिम विदाई देने पहुंचे। बॉलीवुड के फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और जावेद अली अपने दोस्त और मशहूर सिंगर केके के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे। दोनों के चेहरे पर केके के जाने का दुख साफ नजर आया। इसके बाद केके के पार्थिव शरीर को वर्सोवा हिंदू श्मशान भूमि ले जाया गया। सिंगर के अंतिम संस्कार के लिए उनकी अंतिम यात्रा जब उनके घर से निकली तो हर किसी की आंखें नम और दिल में गहरा दर्द दिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here