गरबा रसिकों के लिए बड़ी सूचना… फाल्गुनी पाठक का डांडिया इस वर्ष भी बोरीवली में

डांडिया क्वीन कही जानेवाली फाल्गुनी पाठक का गरबा कार्यक्रम इस वर्ष भी बोरीवली में होगा। यह पांचवी बार होगा। इसका आयोजन स्वर्गीय प्रमोद महाजन मैदान में आयोजित किया जा रहा है। इस वर्ष के गरबा कार्यक्रम का पैसा कैंसर पीड़ितों की सहायता में भी दी जाएगी।

आई मैं तो आई बहारों के अफसाने… जैसे गीतों से गरबा खेलनेवालों में रोमांच भरनेवाली फाल्गुनी पाठक फिर रोमांचित करने आ रही हैं। ‘शो ग्लिट्स इवेन्ट्स एण्ड एन्टरटेनमेन्ट’ द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कोरोना प्रतंबिधों के कारण पिछले दो वर्षों से गरबा स्थगित रहा, इस वर्ष राज्य की नई सरकार ने सभी धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए खुली छूट दे दी है, तो दही हंडी के भव्य आयोजनों से मुहूर्त हो गया है।

ये भी पढ़ें – शिवसेना ने किया संभाजी ब्रिगेड के साथ गठबंधन का फैसला, उद्धव ठाकरे ने किया ये दावा

स्थानीय भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी ने कहा कि, उत्तर मुंबई और विशेषकर बोरीवली की जनता सभी त्यौहार धार्मिक सौहार्द और खुशी से मनाती है। यही कारण है कि, महाराष्ट्र की सबसे बड़ी नवरात्रि लगातार पांचवीं बार बोरीवली में होने जा रही है। गोपाल शेट्टी ने सरकार से अपील की है कि मौजूदा वर्ष में नवरात्रोत्सव के लिए 4 दिन मध्यरात्रि तक नवरात्र के आयोजन की छूट दी जाए। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार से यह अपील भी की है कि जिस तरह गोविंदा उत्सव और गणेश उत्सव के आयोजकों पर दर्ज केस वापस लिए गए हैं, ठीक उसी तरह नवरात्र आयोजन मंडलों पर दर्ज केस भी निरस्त किए जाएं। इस नवरात्रोत्सव के आयोजक शो ग्लिट्स इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड हैं। इस कंपनी के डिरेक्टर संतोष सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बोरीवली में होने वाले नवरात्र को एक चैरिटी का माध्यम बनाया गया है। इसीलिए इस नवरात्रि के आयोजन से प्राप्त होने वाली राशि में से एक हिस्सा कैंसर पीड़ितों को दिया जाएगा।

इस मौके पर मंच पर उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल शेट्टी, डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक, शो ग्लिट्स इवेंट एंड एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर संतोष सिंह, नवरात्रोत्सव के टाइटल स्पॉन्सर रमेश जैन (जी.एम स्विचेस) ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के सदस्य विनय जैन हर्षिल लालाजी, जिग्नेश हिरानी, संजय जैन, ऋषभ वसा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here