ऐसे बढ़ रही हैं पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की मुश्किलें!

एनआईए गिरफ्तार पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के खिलाफ पुख्ता सबूत और गवाह जुटाने में लगी है। अब उसने वाझे के वाहन चालक को सरकारी गवाह बनाया है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के पास विस्फोटक से भरी कार रखे जाने के मामले में मुंबई के निलंबित और गिरफ्तार सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे के पुलिस वाहन का ड्राइवर सरकारी गवाह बन गया है। उसे एनआईए ने 20 अप्रैल को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया।

बता दें कि एनआईए सचिन वाझे के खिलाफ पुख्ता सबूत और गवाह जुटाने में लगी है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनआईए ने वाझे के वाहन चालक को सरकारी गवाह बनाया है।

तलोजा जेल में बंद है वाझे
मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी कार रखने के आरोप में एनआईए द्वारा गिरफ्तार किए गए सचिन वाझे फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। वह महाराष्ट्र के तलोजा जेल में बंद है। एनआईए ने पुलिस वाहन के चालक से पूछताछ की है। मिली जानकारी के अनुसार एजेंसी ने उससे पूछा है कि घटना के दिन या उससे पहले सचिन वाझे पुलिस वाहन में कहां-कहां गया था ? उस समय वाझे अपराध शाखा के सीआईयू में प्रभारी अधिकारी था।

ये भी पढ़ेंः कंगना के ट्वीट पर इतना हंगामा क्यों है भाई?

जल्द दर्ज किया जाएगा बयान
इस मामले में अब वाहन चालक जल्द ही गवाही देगा। उसकी गवाही न्यायाधीश के समक्ष दर्ज की जाएगी। एनआईए के सूत्रों ने बताया है कि उसके वाहन चालक के सरकारी गवाह बन जाने से वाझे मुश्किलें बढ़ गई हैं और परत दर परत सभी रहस्यों पर से जल्द ही पर्दा उठना शुरू हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here