Uttar Pradesh: सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, कहा- गरीब बुजुर्गों को पेंशन देगी यूपी सरकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, ''हम युवाओं को रोजगार देंगे, किसान को उसकी उपज की गारंटी देंगे। हम हर हस्तशिल्पी की कला का सम्मान करेंगे।

826

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) ने पेंशन (Pension) पर बड़ा बयान दिया है। राज्य सरकार ने बुजुर्गों (Elderly) के लिए खुशखबरी दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि यूपी सरकार गरीब बुजुर्गों को पेंशन देने के हित में है। पेंशन पर बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमारी सरकार गरीब बुजुर्गों को पेंशन देगी। आगे उन्होंने कई अन्य योजनाओं (Schemes) की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा, सबसे बड़ी जाति गरीब है, उनकी बात सुनना जरूरी है। हम उन्हें हर सरकारी योजना का लाभ दिलाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार (16 दिसंबर) को कहा, ”प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आज प्रदेश में ‘पीएम आवास योजना’ के तहत अपना घर और ‘पीएम आयुष्मान भारत योजना’ के तहत 5 लाख के स्वास्थ्य बीमा सुरक्षा कवर का सपना साकार हो रहा है।” उपयोगी हो रहा है. . इतना ही नहीं, भाजपा सरकार में खुशहाली का माहौल है, हर घर के पास रोजगार उपलब्ध है।”

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को करेंगे काशी तमिल संगमम् ट्रेन का उद्घाटन

योगी सरकार ने प्रदेश की जनता को सुरक्षा की गारंटी दी है
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, ”हम युवाओं को रोजगार देंगे, किसान को उसकी उपज की गारंटी देंगे। हम हर हस्तशिल्पी की कला का सम्मान करेंगे।” मुख्यमंत्री ने कहा कि हम प्रदेश में हर गरीब और वंचित व्यक्ति को सरकार की योजना से जोड़ने का काम करेंगे, हर व्यापारी को सुरक्षा की गारंटी देंगे और हर बहन-बेटी को भी सुरक्षा की गारंटी देंगे। सुरक्षा और सुशासन से ही समृद्धि का मार्ग प्रशस्त होगा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.