CM Yogi: मां से मिलने एम्स पहुंचे CM Yogi, रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से भी की मुलाकात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अस्पताल में भर्ती अपनी मां का हालचाल जाना।

116

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने रविवार (16 जून) को अपनी मां (Mother) से मुलाकात कर उनका हाल जाना। सीएम योगी ने उत्तराखंड (Uttarakhand) के एम्स, ऋषिकेश (Rishikesh) में रूद्रप्रयाग हादसे (Rudraprayag Accident) के घायलों से भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां को कुछ दिन पहले आंखों में परेशानी हुई थी, इसके बाद उन्हें जांच के लिए ऋषिकेश एम्स लाया गया था। यहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती किया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Prerna Sthal: संसद भवन में ‘प्रेरणा स्थल’ का उद्घाटन, उपराष्ट्रपति बोले- आज का दिन ऐतिहासिक

मुलाकात करने के बाद सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर केवल एक शब्द ‘मां’ लिखा। इस दौरान उन्होंने उत्तराखण्ड हादसे में घायल हुए यूपी के लोगों का भी हाल जाना। उनका भी इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है। सीएम योगी ने अपनी एक दूसरी पोस्ट में लिखा है कि उत्तराखंड के एम्स, ऋषिकेश में रूद्रप्रयाग हादसे के घायलों से आज भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना। कुशल चिकित्सकों की देख-रेख में सभी घायलों का समुचित उपचार हो रहा है। प्रभु श्री राम से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। हादसे में 14 लोगों के मारे जाने और 12 लोगों के घायल होने की खबर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय और राहत आयुक्त कार्यालय को रुद्रप्रयाग प्रशासन से संपर्क कर घायलों के समुचित उपचार और आवश्यक सुरक्षा सुनिश्चित कराने के निर्देश भी दिए थे। इस हादसे में जान गंवाने वाले पांच लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.