Sultanpur: भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

सुल्तानपुर के लंभुआ से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मंगलवार सुबह घर से अचानक गायब हो गईं।

40

सुल्तानपुर (Sultanpur) के लंभुआ से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा (BJP MLA Sitaram Verma) की पत्नी मंगलवार सुबह लखनऊ (Lucknow) के इंदिरानगर स्थित अपने घर से अचानक गायब हो गईं। उनके बेटे ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन (Ghazipur Police Station) में गुमशुदगी (Missing) की शिकायत दर्ज (Complaint Registered) करायी है। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि विधायक सीताराम वर्मा का गाजीपुर सेक्टर-8 में मकान है। यहां उनकी 65 वर्षीय पत्नी पुष्पा वर्मा अपने परिवार के साथ रहती हैं। मंगलवार सुबह छह बजे पुष्पा बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गई। काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका पता नहीं चला तो बेटे सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: प्रयागराज जंक्‍शन पर सुहेलदेव एक्‍सप्रेस बेपटरी, कोई हताहत नहीं

बेटे ने दर्ज कराई शिकायत
इस बीच बेटे पंकज ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज कराई। दोपहर में विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। विधायक ने डीसीपी से मुलाकात कर पत्नी को ढूंढने में मदद मांगी। डीसीपी ने पुष्पा की तलाश के लिए गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस की टीमें लगाई हैं।

पुलिस जांच में जुटी
डीसीपी ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे पुष्पा को इंदिरानगर के अरबिंदो पार्क चौकी के पास देखा गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे और इंटरनेट मीडिया की मदद से उनकी तलाश कर रही है। पुष्पा वर्मा भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं और उनका इलाज भी चल रहा है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.