राजा सिंह के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत, इस बात के लिए पार्टी पर साधा निशाना

अब उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के चरखानी सीट से विधायक बृजभूषण राजपूत ने राजा सिंह के पार्टी से निलंबन पर सवाल उठाए हैं।

पैगंबर मोहम्मद के लिए कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी के मामले में तेलंगाना पुलिस ने दोबारा भाजपा के निलंबित नेता टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पार्टी उन्हें पहले ही निलंबित कर चुकी है और पहले भी गिरफ्तारी हो चुकी है। अब भाजपा के ही एक नेता ने पार्टी और सरकार पर सवाल उठाए हैं।

टी. राजा सिंह को पार्टी से निलंबित किए जाने से पहले इसी तरह के मामले में नुपूर शर्मा को भी पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। इसे लेकर भी भाजपा की काफी आलोचना हुई थी।

बृजभूषण राजपूत ने कहाः
अब उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के चरखानी सीट से विधायक बृजभूषण राजपूत ने राजा सिंह के निलंबन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इसके लिए भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है, “आपने पार्टी से निलंबित कर दिया। यह आपका अधिकार है। लेकिन अफजल गुरु की बरसी मनाने वाले, सेना का अपमान करने वाले, हमारे देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले जमानत पर खुलेआम घूम रहे हैं, ये आपकी विफलता है।”

विधायक बृजभूषण राजपूत ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा,” एक दो कौड़ी का कॉमेडियन हमारे आराध्य श्री राम जी तथा माता सीता के लिए अपशब्द बोलता है, तो कोई हिंदुस्तान में सर तन से जुदा करने का नारा लगाता है। हम सभी ने कानूनी कार्रवाई की मांग की।”

वे आगे लिखते हैं, “इस देश में हमें नीचा दिखाने के लिए अलग-अलग शहरों में मुनव्वर फारूकी के शो बुक किए जा रहे हैं। जो टी राजा सिंह का बयान है, उस पर कानून अपना काम कर रहा है। न्यायालय ने जमानत दे दी, लेकिन जिन्होंने बीच सड़क पर सर तन से जुदा के नारे लगाए हैं, उन्हें फौरन जेल में डाला जाए। उन सिरफिरों को बताया जाए कि देश में शरियत का नहीं, संविधान का राज है।”

दोबारा गिरफ्तारि से पहले राजा सिंह ने जारी किया वीडियो
हैदराबाद में राजा सिंह ने अपनी दूसरी बार गिरफ्तारी से पहले एक वीडियो जारी कर कहा, “मैं मुख्यमंत्री को बताना चाहूंगा कि ना हम गोली से डरते हैं, ना फांसी से डरते हैं। ना ही हम जेल से डरते हैं। ये धर्मयुद्ध है। कोई हमारे भगवान को गाली दे, ये हमें बर्दाश्त नहीं। जो धर्म को ललकारेगा, जिस भाषा में समझेगा, उस भाषा में राजा सिंह ही नहीं, भारत का हर हिंदू उस दुश्मन को जवाब देगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here