Supreme Court: अंतरिम जमानत बढ़ाने की केजरीवाल की नई याचिका पर भाजपा ने कसा यह तंज

भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का स्वास्थ्य चुनाव प्रचार के दौरान सही था, जब जेल जाने का समय आया तो उनका स्वास्थ्य खराब हो गया।

317

Supreme Court: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देते हुए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत सात दिन बढ़ाने के लिए जो याचिका दायर की है, उसे भारतीय जनता पार्टी ने नौटंकी करार दिया है।

सोमवार को मीडिया से बातचीत में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देकर सात दिन की अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग महज नौटंकी है। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहा है, लेकिन जब जेल जाने का वक्त आया है तो उनका स्वास्थ्य खराब होने लगा है।

सिर्फ बहानों और झूठ की दुकान
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ बहानों और झूठ की दुकान चलाते हैं। इसलिए अब वह अपनी अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए नये बहाने बना रहे हैं। सचदेवा ने केजरीवाल से सवाल किया कि यदि उनको अपने स्वास्थ्य का इतना ही ध्यान था तो उन्होंने इंडी गठबंधन या आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार दिल्ली में क्यों किया। अभी फिलहाल पंजाब में 3 दिवसीय चुनाव प्रचार करने चले गए हैं।

Pune Porsche Accident Case: किशोर के ब्लड सैंपल में हेराफेरी मामले में एक और गिरफ्तारी, जानें कौन है वो

फिर  से जेल जाने से डर रहे हैं केजरीवाल
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का स्वास्थ्य चुनाव प्रचार के दौरान सही था, जब जेल जाने का समय आया तो उनका स्वास्थ्य खराब हो गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनाव प्रचार करके अब अरविंद केजरीवाल पंजाब गए हैं और वहां वह कोई नौटंकी कर सकते हैं। वह पंजाब के किसी अस्पताल में भर्ती भी हो सकते हैं।

देश की जनता केजरीवाल के ड्रामे को समझती हैः भाजपा
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले दो तीन दिन में अब संभव है। केजरीवाल पंजाब में किसी मंच पर या रोड शो वाहन में बोलते बोलते गिर जायें और हमें बताया जाये कि उनका शुगर लेवल बहुत गिर गया है या उनकी कीटोन बिगड़ गई है। सचदेवा ने कहा की देश की जनता अब केजरीवाल की नौटंकीबाज़ी को भली भांति समझ चुकी है और जनता पंजाब में भी विकसित राष्ट्र बनाने के लिए वोट डालेगी।

केजरीवाल को जेल जाना ही होगाः भाजपा
उन्होंने कहा कि खुद की सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था को वर्ल्ड क्लास बताने वाले केजरीवाल आज तक कभी अपनी तबियत खराब होने पर दिल्ली के किसी सरकारी अस्पताल में नहीं गए हैं, जनता अब यह सब देख रही है। सचदेवा ने कहा कि अंतरिम जमानत को बढ़ाने के लिए केजरीवाल चाहे जितने भी बहाने बना लें लेकिन उन्हें जेल जाना ही होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के खजाने और दिल्लीवासियों को लूटने वाले अब बचने वाले नहीं है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.