पुलिस वाहन और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर, एक पुलिसकर्मी की मौत, कई घायल

घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल पुलिस जवानों की स्थिति जानने पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव, एसडीपीओ प्रवीण पुष्कर भी सदर अस्पताल पहुंचे।

165

कोडरमा जिले के चंदवारा थाना अंतर्गत मदनगुंडी गौरी नदी पुल के समीप कोडरमा पुलिस (Police) की एक वैन और कंटेनर वाहन में आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी, जबकि झारखण्ड पुलिस के 12 पुलिस (Police) जवान घायल हुए हैं। जिनमें से छह जवानों को रेफर किया गया है।

गौरी नदी पुलि के पास हुआ हादसा
बताया गया कि सोमवार को दिन के करीब एक बजे कोडरमा पुलिस वैन तिलैया डैम ओपी से पुलिस जवानों को लेकर चंदवारा स्थित पुलिस लाइन जा रही थी। तभी गौरी नदी पुल के समीप सामने से आ रहे एक कंटेनर वाहन ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। दुर्घटना में पुलिस वैन पर सवार सभी लोग घायल हो गए। घटना के बाद हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस (Police) के सहयोग से सभी घायल पुलिस जवानों को पिकअप वाहन के जरिए सदर अस्पताल कोडरमा लाया गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पुलिस जवान गणेश कुमार को इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी।

घायल जवान सदर अस्पताल में भर्ती
घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल पुलिस जवानों की स्थिति जानने पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव, एसडीपीओ प्रवीण पुष्कर भी सदर अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों ने घायल जवानों की स्थिति और इलाज की जानकारी ली। दुर्घटना में घायल तेजनारायण, संजय सिंह, सुनील कुमार, संजय सिंह, चंदन कुमार व सतीश कुमार के नाम शामिल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें- जानिये, वंदे भारत एक्सप्रेस को लेकर रेलवे की क्या है योजना

वहीं, अन्य घायलों में पुलिस वैन के ड्राइवर विनोद मरांडी, चंद्रा मुंडा, राहुल सिंह, विकास चिक बडाई , राम विलास भगत एवं ट्रक ड्राइवर संजय सिंह का कोडरमा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि सभी जवान हजारीबाग के पदमा ट्रेनिंग सेंटर से ईद के दिन ड्यूटी के लिए कोडरमा पहुंचे थे। ड्यूटी के बाद सभी जवान वापस चंदवारा पुलिस लाइन आ रहे थे, तभी हादसा हो।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.