राकांपा नेता के बेटे की शादी में खाना खाना पड़ा महंगा, कई लोग अस्पताल में भर्ती

कादिर मौलाना के बेटे की शादी समारोह का भोज मदनी चौक के समीप एक हाल में आयोजित किया गया था। मेहमानों के खाना खाने के बाद कई लोग बीमार पड़ गए।

औरंगाबाद जिले के मदनी चौक में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अब्दुल कादिर मौलाना के बेटे की शादी समारोह में खाना खाना लोगों को महंगा पड़ गया। खाना खाने के बाद करीब 700 लोग बीमार पड़ गए। इन सभी लोगों को औरंगाबाद के शासकीय अस्पताल सहित अन्य अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें- बम धमाकों से दहल उठा सोमालिया, ‘इतने’ लोगों की मौत

बड़ी संख्या में मेहमान हुए थे शामिल
जानकारी के अनुसार चार जनवरी को कादिर मौलाना के बेटे की शादी समारोह का भोज मदनी चौक के समीप एक हाल में आयोजित किया गया था। इस समारोह में बड़ी संख्या में मेहमान शामिल हुए थे। मेहमानों के खाना खाने के बाद कई लोगों को उल्टी, जी मिचलाना, पसीना आने की शिकायत हुई। धीरे-धीरे सैकड़ों लोगों के बीमार पड़ने से हड़कंप मच गया। लोगों को वाहनों से शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। बाद में अधिकांश मेहमानों को इलाज के बाद देर रात घर भेज दिया गया। कई लोगों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं की गई है, लेकिन इस घटना को लेकर शहर में सनसनी फैल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here