घाटी में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने मई 2022 से अब तक एक प्रवासी मजदूर सहित ‘इतने’ लोगों को बनाया निशाना

मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके के मगरेपोरा में आतंकवादियों ने एक ईंट भट्ठे के दो मजदूरों पर फायरिंग कर दी। दोनों में से एक ने दम तोड़ दिया है।

जम्मू-कश्मीर में गैर कश्मीरियों की टारगेट किलिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। 2 जून की शाम को बडगाम के मगरेपोरा इलाके में आतंकियों ने प्रवासी दो मजदूरों को निशाना बनाकर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरे को श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान बिहार निवासी दिलखुश के रूप में हुई है।

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके के मगरेपोरा में आतंकवादियों ने एक ईंट भट्ठे के दो मजदूरों पर फायरिंग कर दी। दोनों में से एक ने दम तोड़ दिया है।

मई से अब तक 9 लोगों की ली जान
भाजपा की जम्मू-कश्मीर की इकाई के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि कश्मीर में मई महीने से कई लोगों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है। यह 9वां मामला सामने आया हैं। जम्मू कश्मीर में हिंदुओं पर आतंकी हमले लगातार चल रहे हैं।

बैंक कर्मी को भी बनाया निशाना
2 जून को ही आतंकियों ने बैंक कर्मी विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। पिछले 72 घंटे में यह दूसरी हत्या है। इसके पहले एक स्कूल शिक्षिका की हत्या की गई थी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद आतंकियों गितिविधियों में आई कमी से मिली राहत बहुत लंबी नहीं चली। राज्य में कुकरमुत्तों की तरह नए नामों के साथ आतंकी संगठन खड़ा करके आतंकवादी हिंदुओं की टार्गेट किलिंग कर रहे हैं। 2 जून को को कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने ग्रामीण बैंक के एक कर्मचारी विजय कुमार को गोली मार दी। जिसमें विजय कुमार की मौत हो गई। राज्य में पिछले 72 घंटे में यह दूसरी हिंदू हत्या है। इसके पहले कुलगाम में ही रजनी बाला नामक एक स्कूल शिक्षिका की गोली मारकर हत्या हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here