कटड़ा से मां वैष्णो देवी भवन तक बढ़ी सुरक्षा, हर आने-जाने वालों पर ऐसे रखी जाएगी नजर

कटड़ा से लेकर मां वैष्णो देवी भवन तक पुलिस व सुरक्षाबल पूरी तरह से चौकस है। भवन सहित कटड़ा व साथ लगते क्षेत्रों में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

जम्मू के सिद्दड़ा इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ के बाद कटड़ा से लेकर मां वैष्णो देवी भवन तक पुलिस व सुरक्षाबल पूरी तरह से चौकस हैं। भवन सहित कटड़ा व साथ लगते क्षेत्रों में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सुरक्षाबल के जवान हर आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रख रहे हैं।

इसके साथ ही कटड़ा में प्रवेश करने वाले चेक पाेस्टों पर भी सामान व वाहनों की जांच की जा रही है। वैष्णो देवी भवन मार्ग सहित कटड़ा की सुरक्षा व्यवस्था पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ के जवान और अन्य एजेंसियां संभाले हुए हैं। यात्रियों सहित आम लोगों को भी लगातार सूचित किया जा रहा है कि वे किसी भी संदिग्ध वस्तु व व्यक्ति को देखते ही पुलिस को सूचित करें। पुलिस व सुरक्षाबल के जवान वैष्णो देवी भवन व मार्ग पर लगातार गश्त कर रहे हैं और विशेष नाके लगाकर लगातार आने जाने वालों की तलाशी ली जा रही है।

श्रध्दालुओं की सुरक्षा से समझौता नहीं
एसपी कटड़ा अमित भसीन ने कहा कि नए वर्ष पर मां वैष्णो देवी के दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ के साथ ही जम्मू में आतंकियों से मुठभेड़ के बाद सुरक्षा को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। भवन व कटड़ा में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। श्रद्धालुओं को कटड़ा या मार्ग पर ही रोका जाएगा और भवन में सीमित संख्या में श्रद्धालु रवाना किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here