आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, 4 गिरफ्तार, यह संगठन कर रहा था नियंत्रित

जिन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है, उनके पास से एक एके-47 राइफल, एक एके-56 राइफल, 4 एके सीरीज मैगजीन, आरडीएक्स पाउडर, कील और बॉल बेयरिंग, बैटरी 9 वोल्ट, डेटोनेटर, एक आईईडी मैकेनिज्म सर्किट, रिमोट कंट्रोल, एक लोहे का पाइप आदि विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस और सुरक्षा बालों को बड़ी सफलता मिल है। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में एक आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए लश्कर के दो सक्रिय आतंकवादियों और एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। यह आतंकवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने पर बांदीपोरा पुलिस ने 13 RR और CRPF के साथ गुंदबल नर्सरी में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो सक्रिय आतंकवादियों और एक महिला सहित दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान रख हाजिन निवासी मुसैब मीर उर्फ मोया और गुलशनाबाद हाजिन निवासी डॉ. आदिल अराफत फारूक वागे के रूप में हुई है। जिनके पास से एक एके-47 राइफल, एक एके-56 राइफल, 4 एके सीरीज मैगजीन, आरडीएक्स पाउडर, कील और बॉल बेयरिंग, बैटरी 9 वोल्ट, डेटोनेटर, एक आईईडी मैकेनिज्म सर्किट, रिमोट कंट्रोल, एक लोहे का पाइप आदि विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि भंडाफोड़ किए गए आतंकवादी मॉड्यूल को पीओके से लश्कर के आतंकवादी कमांडर @Samama @Babar द्वारा नियंत्रित किया जा रहा था। जनता के मन में भय पैदा करने के लिए मॉड्यूल को नागरिकों और सुरक्षा बलों पर बड़े हमले करने का निर्देश दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here