आतंकी ने सर्विस राइफल छीनकर पुलिस पर की थी फायरिंग, अब सुरक्षाकर्मियों ने दी ऐसी सजा

पुलिसकर्मी की राइफल छीनकर गोलियां चलाने वाला जेल में बंद लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी को सुरक्षाबलों ने सजा दे दी है।

पुलिसकर्मी की राइफल छीनकर गोलियां चलाने वाला जेल में बंद लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी को पुलिस ने मार गिराया है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है।

जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि कोट भलावल जेल में बंद आतंकवादी मोहम्मद अली हुसैन उर्फ ‘कासिम’ उर्फ ‘जहांगीर’ को लेकर पुलिस टीम हथियारों की बरामदगी के सिलसिले में फलियां मंडल के टोफ गांव, (अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट) गई थी। सामान बरादगी के दौरान आतंकवादी ने एक पुलिसकर्मी से उसकी सर्विस राइफल छीनकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगा। इससे एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है। इस पर पुलिस फायरिंग में आतंकवादी भी घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को जम्मू के जीएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां आतंकवादी ने बाद में दम तोड़ दिया। घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है।

… आतंतवादी का सामने आया था नाम
उन्होंने बताया कि 24 फरवरी को अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार गिराने के मामले की जांच के दौरान आतंकवादी का नाम सामने आया था। इस पर उसे जेल से लाकर सामान की बरादमगी की जानी थी। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपित ने अरनिया में हथियार गिराने के मामले में अपनी भूमिका स्वीकार की और दो स्थानों का भी खुलासा किया, जहां ड्रोन द्वारा गिराए गए हथियार और गोला-बारूद छुपाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here