गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर, यहां किया गया फुल ड्रेस रिहर्सल

उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने एसएसपी किशोर कौशल के साथ परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट सलामी ली। परेड पार्टियों को संबोधित करते हुए एसएसपी ने आवश्यक सुधार के लिए निर्देश दिये।

झारखंड की राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित होनेवाले गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह का मंगलवार को फुल ड्रेस रिहर्सल किया गया। उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा और एसएसपी किशोर कौशल की देखरेख में फुल ड्रेस रिहर्सल किया गया। फुल ड्रेस रिर्हसल के दौरान गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों को रियल टाइम बेसिस पर दुहराया गया।
उपायुक्त ने एसएसपी के साथ परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट सलामी ली। परेड पार्टियों को संबोधित करते हुए एसएसपी ने आवश्यक सुधार के लिए निर्देश दिये। आला अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का मुआयना कर तैयारियों का जायजा भी लिया। बेहतर व्यवस्था के लिए उचित और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए ।

ये भी पढ़ें- शिमला में खाई में गिरा टेंपो, चली गई इतने लोगों की जान

 जिम्मेदारी से करें कार्य का निर्वहन
फुल ड्रेस रिहर्सल के बाद प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों की संयुक्त ब्रीफिंग की गई। इस दौरान जिलास्तरीय पदाधिकारियों के साथ पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। ब्रीफिंग के दौरान सभी अधिकारियों को उपायुक्त और एसएसपी की ओर से जारी संयुक्तादेश के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। उपायुक्त ने सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को ससमय प्रतिनियुक्ति स्थल पर पहुंचकर कार्य एवं दायित्व का निर्वहन करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी अपनी-अपनी जिम्मेदारी निष्ठापूर्वक निभाएं, समय पर अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर पहुंचकर कार्य का निर्वहन करें। एसएसपी ने समारोह के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस बलों को कई दिशा-निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here