Pulwama: जम्मू-कश्मीर में बड़ी कार्रवाई, पुलवामा में 3 संदिग्ध गिरफ्तार; सुरक्षाबल कर रहे हैं पूछताछ

पुलवामा में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है और घटना स्थल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गये हैं।

202

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ (Poonch) आतंकी हमले (Terrorist Attack) के बाद सुरक्षाबलों (Security Forces) को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा (Pulwama) में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है और घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गये हैं। फिलहाल पुलिस और सेना संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पिछले गुरुवार (21 दिसंबर) को आतंकियों (Terrorists) ने पुंछ में सेना के जवानों (Soldiers) पर हमला किया था, जिसमें चार जवान हुतात्मा (Martyrs) हो गए थे।

प्राप्त जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलवामा के पुंछ और गमीराज में एक संयुक्त अभियान और तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। साथ ही दो पिस्तौल और जंगी सामान भी जब्त किया गया है। यह ऑपरेशन सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन था।

यह भी पढ़ें- Ind vs SA 1st Test: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का आज पहला मैच, सेंचुरियन में रोहित की सेना तैयार

राजनाथ सिंह भी करेंगे दौरा
अधिकारियों ने जानकारी दी है कि पुंछ में 21 दिसंबर को हुए आतंकी हमले के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए। हमले में शामिल आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन के बीच सोमवार को सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे मौके पर पहुंचे और सारी जानकारियों का जायजा लिया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बुधवार (27 दिसंबर) को यहां का दौरा करेंगे।

तीनों से पूछताछ की जा रही
सेना के एक अधिकारी ने कहा, विशिष्ट खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा पुलवामा के पंजू और गमीराज में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने तीन स्थानीय आतंकियों को दो पिस्तौल और अन्य उपकरणों के साथ पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि तीनों से पूछताछ की जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.