UP News: योगी आदित्यनाथ ने बुलाई मंत्रियों की बैठक, लोकसभा चुनाव के बाद एक्शन मूड में हैं मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सीएम योगी उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली कम सीटों पर चर्चा करेंगे।

135

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भाजपा (BJP) को काम सीटें मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शनिवार (8 जून) को अपने मंत्रिमंडल (Cabinet) सहयोगियों की बैठक बुलाई है। बैठक में मुख्यमंत्री हार के कारणों के साथ-साथ मंत्रियों के कामकाज की भी समीक्षा करेंगे। सभी कैबिनेट और राज्य मंत्रियों को सुबह 11 बजे बैठक के लिए बुलाया गया है।

मुख्यमंत्री की इस बैठक में प्रदेश के कामकाज को लेकर भी मंथन होगा। विभागों के काम में तेजी लाने और चुनाव के दौरान जनता से मिले फीडबैक के आधार पर समस्याओं के समाधान पर भी चर्चा होगी। बिजली संकट पर भी बातचीत होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- Elon Musk: एलन मस्क ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी, भविष्य में साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई

मिली जानकारी के अनुसार, कई मंत्रियों के क्षेत्रों में भाजपा को कम वोट मिले हैं, इस पर भी चर्चा हो सकती है। इस बैठक में यह भी जानने की कोशिश की जाएगी कि जनता किस बात से नाराज थी।

रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो
बात दें कि सीएम योगी ने गुरुवार को शासन के सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारियों के साथ बैठक की और प्रदेश में चल रही विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.