उद्धव गुट को झटके लगना जारी, नासिक में ‘ये’ नेता शिंदे गुट में शामिल

शिवसेना से अलग होने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी बालासाहेब की शिवसेना संगठन को मजबूत कर रहे हैं। इसके साथ ही वे उद्धव गुट को वे झटके पर झटके दे रहे हैं।

नासिक जिले के शिवसेना उद्धव गुट के सैकड़ों कार्यकर्ता नागपुर में मुख्यमंत्री आवास पर 27 दिसंबर को देर रात शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इन कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार किया जाएगा। इस मौके पर नासिक जिले के संरक्षक मंत्री दादा भुसे उपस्थित थे।

शिवसेना से अलग होने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी बालासाहेब की शिवसेना संगठन को मजबूत कर रहे हैं। इसके तहत 27 दिसंबर को देर रात शिवसेना (उबाठा) के सचिव भाऊसाहेब चौधरी, हेमंत गोडसे, सुहास कांडे, अजय बोरस्ते, राजू आना लवटे, ग्रामीण जिला प्रमुख भाऊलाल तांबडे, महानगर प्रमुख प्रवीण तिदमे आदि बालासाहेब की शिवसेना में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें – रश्मि शुक्ला फोन टैपिंग मामला : तत्कालीन पुलिस उपायुक्त पंकज डहाणे का चौंकाने वाला खुलासा

इसलिए थामा शिंदे गुट का दामन
इन लोगों ने कहा कि एकनाथ शिंदे के विकास कार्यों को देखकर वे बालासाहेब की शिवसेना में शामिल हुए हैं। कुछ दिनों पहले शिवसेना के 11 पूर्व पार्षद शिंदे समूह में शामिल हुए थे। इससे नासिक जिले में शिवसेना (उबाठा) को करारा झटका लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here