Madhya Pradesh: जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, जानिए रक्षा मंत्री ने क्या कहा?

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के सागर जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना।

642

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने रविवार (5 नवंबर) को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले में सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये दोनों अभी एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने में लगे हैं, अगर इनकी सरकार बनी तो ये जनता के कपड़े फाड़ देंगे। इसलिए इनसे दूर रहने की जरूरत है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि मध्य प्रदेश में कड़ा मुकाबला है, लेकिन मैं जानता हूं कि शिवराज सिंह क्रिकेट के धोनी की तरह राजनीति में भी मजबूत हैं। शुरुआत चाहे कितनी भी बुरी हो, अंत तक वह अच्छा अंत देता है।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 243 रन से हराया, जडेजा ने अफ्रीकी बल्लेबाजों को चटाई धूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीना 56 इंच का है: राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री ने कहा कि चुनाव के समय सपा, बसपा और आप मैदान में आ जाते हैं। ये चुनावी पक्षी है। जब चुनाव आता है तो वह भी उड़कर आ जाती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीना 56 इंच का है, वह कबूतर भी उड़ाते हैं और चीता भी उड़ाते हैं। दुनिया भर से लोग तेंदुओं को देखने आएंगे।

मध्य प्रदेश दौरे पर राजनाथ सिंह
राजनाथ ने रविवार को सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बिलहरा, नरयावली विधानसभा क्षेत्र के कर्रापुर, बंडा विधानसभा क्षेत्र के बड़ा चौराहा और बीना विधानसभा क्षेत्र के मंडीबामोरा में सभाओं को संबोधित किया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.