देश में युद्ध जैसी स्थिति,संजय राऊत ने की संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग

शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा है कि देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने से अभूतपूर्व स्थिति पैदा हो गई है। पूरे देश में बेड, ऑक्सीजन और टीका की कमी है।

कोरोना संक्रमण के कारण देश में युद्ध जैसी स्थिति पैदा हो गई है। इसलिए, केंद्र सरकार को तत्काल संसद का दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाना चाहिए। यह मांग शिवसेना सांसद संजय राऊत ने की है। राऊत ने 19 अप्रैल को यह मांग की।

शिवसेना सांसद ने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने से अभूतपूर्व स्थिति पैदा हो गई है। पूरे देश में बेड, ऑक्सीजन और टीका की कमी है। इसलिए, केंद्र सरकार को तुरंत संसद का दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाना चाहिए। उन्होंने ट्वीट में कहा कि सत्र में कोरोना के कारण देश की मौजूदा स्थिति पर चर्चा होनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः बच्चे के लिए देवदूत बन गया रलवे कर्मचारी!

लॉकडाउन की स्थिति नहींः अमित शाह
केंद्र सरकार पूरे देश में लॉकडाउन लागू करने को लेकर जल्दबाजी में निर्णय नहीं लेगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोरोना संक्रमण की गति काफी तेज है लेकिन हम इस वायरस को मात देंगे। पिछले साल लॉकडाउन लगाने का उद्देश्य अलग था। उस समय हमारे पास कोई दवा या टीका नहीं था। लेकिन अब स्थिति बदल गई है।

 ये भी पढ़ेंः नासिकः सैनिटाइजर बनाने वाली कंपनी में आग से अफरातफरी!

केंद्र सरकार की पूरी तैयारी
शाह ने कहा कि ऐसा नहीं है कि केंद्र सरकार तैयार नहीं है। हम सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर रहे हैं, दो बैठकें भी हुई हैं। मैं भी उस समय मौजूद था। हम सभी की सहमति के अनुसार आगे बढ़ेंगे। गृह मंत्री ने कहा कि टीकाकरण को लेकर वैज्ञानिकों के साथ भी चर्चा चल रही है। कोरोना से लड़ने के लिए पूरी तैयारी की जा रही है। मुझे भरोसा है कि हम इसे हराने में सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here