Uttar Pradesh: अमित शाह ने नारद राय को भाजपा में किया स्वागत, इन नेताओं ने भी थामा कमल

पूर्व मंत्री नारद राय अपने हजारों समर्थकों के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचे। गृहमंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर तय समय से आधा घंटा पहले ही माल्देपुर में उतर गया।

353

Uttar Pradesh के बलिया लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने सपा छोड़कर आए पूर्व मंत्री नारद राय को खास तवज्जो दी। उन्होंने नारद राय को भाजपा में शामिल कराते हुए उनकी पीठ थपथपाई।

पूर्व मंत्री नारद राय अपने हजारों समर्थकों के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचे। गृहमंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर तय समय से आधा घंटा पहले ही माल्देपुर में उतर गया। हेलीकॉप्टर से उतर कर गृहमंत्री सीधे मंच पर पहुंचे और माइक संभाल लिया। उन्होंने अपने भाषण में देश-प्रदेश और बलिया में हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए लोगों को उनके वोट की कीमत बताई।

Indian Railways: बड़े हादसे का शिकार होने से बची वंदे भारत ट्रेन, इस कारण हुआ जोर का धमाका

नारद राय सहित दर्जनों नेता भाजपा में शामिल
करीब पंद्रह मिनट के भाषण के बाद पूर्व मंत्री नारद राय व पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह व अन्य दर्जनों नेताओं को भाजपा में शामिल कराने के लिए मंच पर लाया गया। मंच पर आते ही गृहमंत्री अमित शाह ने सबसे पहले नारद राय को करीब बुलाया। इसके बाद नारद राय ने अंगवस्त्र देकर गृहमंत्री का सम्मान किया। उसके बाद अमित शाह ने नारद राय को भगवा पटका पहनाकर औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल कराया। उन्होंने रामइकबाल सिंह को भी भगवा पटका पहनाया। गृहमंत्री की मंच पर मौजूदगी के दौरान ही परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने पूर्व मंत्री नारद राय को गले लगा लिया। यह देख पंडाल में नारद राय जिन्दाबाद गूंज उठा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.