जन्मदिन पर पीएम मोदी को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का विशेष उपहार!

भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अधिक से अधिक टीकाकरण कराने की कोशिश कर रही है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने 17 सितंबर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीयों से एक अपील की है। मोदी के 71वें जन्मदिन के मौके पर मांडविया ने कहा कि पीएम ने सभी को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को अभी तक टीका नहीं लगाया गया है, उन्हें टीका लगाया जाना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर अधिक से अधिक टीकाकरण कराने की कोशिश कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा ने मोदी के जन्मदिन के मौके पर कम से कम 30 लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा है।

ये भी पढ़ेंः पीएम के जन्मदिन पर भाजपा की बड़ी तैयारी! 5 लाख पोस्टकार्ड,21 दिनों तक भव्य कार्यक्रम….

ट्वीट कर की यह अपील
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर मोदी के जन्मदिन को टीकाकरण से जोड़ा है। मांडविया ने कहा, “सभी भारतीय प्रधान मंत्री मोदी को उपहार दें और टीका लगवाएं। चलो,टीकाकरण सेवा करते हैं और उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी को) जन्मदिन का उपहार देते हैं। जिन लोगों को अब तक टीका नहीं लगा है, उन्हें टीका लगवाकर पीए मोदी को जन्मदिन का तोहफा देना चाहिए। ” मांडविया ने अपील करते हुए कहा कि लोग अपने परिचितों, रिश्तेदारों और समाज के सभी वर्गों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here