मंत्रिमंडल विस्तारः प्रीतम मुंडे को मंत्री नहीं बनाए जाने से मुंडे परिवार नाराज

स्व.गोपीनाथ मुंडे की बेटी प्रीतम मुंडे को केंद्रीय मंत्रिमंडल में स्थान नहीं दिए जाने को लेकर ओबीसी नेता प्रकाश शेंडगे ने भाजपा की आलोचना की है। शेंडगे ने कहा है कि प्रीतम मुंडे को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाना ओबीसी के साथ अन्याय है।

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के अच्छे दिन लाने में स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे का काफी महत्वपूर्ण योगदान है। लेकिन ऐसा लगता है कि भाजपा उनके इस योगदान को भूल गई है, सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। इसका कारण यह है कि स्व. गोपीनाथ मुंडे की बेटी और भाजपा सांसद प्रीतम मुंडे को मोदी मंत्रिमंडल के प्रथम विस्तार में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि काफी दिनों से इस बात की चर्चा थी कि उनको मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। लेकिन उनकी जगह प्रदेश से किसी और जनप्रतिनिधि के नाम की चर्चा होने की बात कही जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछा जा रहा है कि क्या पार्टी गोपीनाथ मुंडे के पार्टी को आगे बढ़ाने के योगदान को भूल गई है?

प्रकाश शेंडगे ने जताई नाराजगी
गोपीनाथ मुंडे की बेटी प्रीतम मुंडे को केंद्रीय मंत्रिमंडल में स्थान नहीं दिए जाने को लेकर ओबीसी नेता प्रकाश शेंडगे ने भाजपा की आलोचना की है। शेंडगे ने कहा है कि प्रीतम मुंडे को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाना ओबीसी के साथ अन्याय है। उन्होंने कहा कि स्व. गोपीनाथ मुंडे महाराष्ट्र भाजपा के बड़ा चेहरा थे। उन्होंने कहा कि प्रीतम को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की चर्चा थी लेकिन अब उन्हें स्थान नहीं दिए जाने से समाज में निराशा है।

ये भी पढ़ेंः मंत्रिमंडल विस्तारः ये हैं संभावित नए चेहरे!

पंकजा मुंडे का ट्वीट
चर्चा थी कि प्रीतम मुंडे को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा और वे दिल्ली में हैं। लेकिन उनकी बहन और भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने सांसद प्रीतम मुंडे के दिल्ली में होने की खबर को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैं प्रीतम ताई और पूरा मुंडे परिवार मुंबई में अपने निवास पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here