Uma Bharti को गुस्सा आया! भाजपा नेताओं की भूल या लापरवाही?

उमा भारती भाजपा की वरिष्ठ नेता तो हैं ही, इसके साथ ही वे मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री भी रह चुकी हैं।

167

मध्य प्रदेश में भाजपा, सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने के लिए जन संपर्क यात्रा निकल रही है। प्रदेश के नेता इसके लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती का दर्द छलक पड़ा है। भोपाल में एक कार्यक्रम में आई उमा भारती ने अपना दु:ख व्यक्त किया है।

उमा भारती (Uma Bharti) मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री (MP CM) रह चुकी हैं। राम मंदिर आंदोलन (Ram Mandir Protest) में सक्रियता से सम्मिलित थीं। लेकिन, अब समय बदल चुका है, मध्य प्रदेश में यह चुनावी वर्ष है। जनता के बीच सरकार के कार्यों को पहुंचाने के लिए भाजपा जनआशीर्वाद यात्रा (BJP Jan Ashirwad Yatra) निकाल रही है। इसके लिए नेताओं को जिम्मेदारियां दी गई हैं, जिसमें उमा भारती को किसी ने आमंत्रित तक नहीं किया है। भोपाल में एक निजी कार्यक्रम में आई उमा भारती से पत्रकारों ने जब प्रश्न किया तो, उन्होंने स्पष्ट कहा कि, उन्हें जनआशीर्वाद यात्रा का कोई आमंत्रण नहीं मिला है और अब यदि मिलता भी है तो वे यात्रा में सम्मिलित नहीं होंगी।

इन लोगों को लगता है डर – उमा भारती
उमा भारती ने कहा है कि, मुझे यात्रा में नहीं बुलाया गया है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक प्रश्न जो इससे खड़ा होता है वह है कि, ज्योतिरआदित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उनकी सरकार बनवाई तो मैंने भी एक सरकार बनाकर दी थी। मुझे यात्रा में जाना नहीं था, क्योंकि, इन लोगों को यह डर लगता है कि अगर मैं पहुंच जाउंगी तो सारा लक्ष्य मेरी ओर केंद्रित हो जाएगा। ऐसी परिस्थिति में कम से कम आमंत्रित करने की औपचारिकता तो पूरी कर देते।

शिवराज सिंह की मानेंगी बात
उमा भारती ने यह भी कहा है कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के प्रति मेरे मन में आदर भाव है और उनके मन में भी मेरे लिये स्नेह है। शिवराज जी जब और जहां कहेंगे मैं चुनाव प्रचार के लिए मैं उनका मान रखते हुए चुनाव प्रचार कर सकती हूं। मैं उन लोगों में से हूं जिनके खून पसीने से भाजपा खड़ी हुई है, मैं कभी पार्टी का नुकसान नहीं चाहूंगी।

ये भी पढ़ें – Instagram पर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.