प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, ऑडियो संदेश में इस नेता का भी नाम

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक ऑडियो संदेश आया है। जिसमें कहा गया है कि दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के दो गुर्गों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का काम सौंपा गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक विभाग को भेजी गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक ऑडियो संदेश आया है। धमकी भरा यह मैसेज किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा गया है। जिसमें कहा गया है कि दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के दो गुर्गों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का काम सौंपा गया है। पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने के इस संदेश के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम अलर्ट हो गई है।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा हत्याकांड: आफताब ने कोर्ट में क्या कहा ? जानने के लिए पढ़ें यह खबर

भेजे गए 7 धमकी भरे संदेश 
इस संदेश में कहा गया है कि दाऊद इब्राहिम के दो गुर्गों मुस्तफा अहमद और नवाज को प्रधानमंत्री मोदी को मारने का जिम्मा सौंपा गया है। पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी वाले अब तक कुल 7 ऑडियो संदेश भेजे जा चुके हैं। इस संदेश के साथ ही एक फोटो भी भेजी है। गौर करने वाली बात यह है कि जिस शख्स ने यह संदेश भेजा है उसने अपना नाम नहीं बताया है। संदेश में जिस व्यक्ति का फोटो भेजा गया है, वह एक हीरा व्यापारी है, जिससे पुलिस ने पूछताछ की है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here