Uttar Pradesh: फिर बिगड़े स्वामी के बोल, परमहंस आचार्य के लिए कह दी ऐसी बात

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए लोकतंत्र को खत्म करने की बात कही। उन्होंने सपा नेता आजम खान के एनकाउंटर की आशंका जताने वाले बयान का समर्थन किया।

120

समाजवादी पार्टी(सपा)के बड़बोले नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहराइच में विवादित बयान दिया है। उन्होंने परमहंस आचार्य के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें आतंकी और नरपिशाच तक कह दिया। इतना ही नहीं उन्होंने आजम खान के एनकाउंटर की आशंका भी जताई है।

पत्रकारों के सवाल पर किया पलटवार
समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य विजयादशमी का पर्व मनाने श्रावस्ती जा रहे थे। श्रावस्ती जाने से पूर्व वह बहराइच के जिलाधिकारी तिराहा स्थित पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र प्रसाद मौर्य के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। यहां मौजूद पत्रकारों ने स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल किया कि परमहंस आचार्य ने आपके सर कलम करने पर करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने बोलते हुए कहा कि साधु के वेष में ही आतंकी और नरपिशाच बाहर आ रहे हैं।

भाजपा सरकार पर भी बोला हमला
स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए लोकतंत्र को खत्म करने की बात कही। उन्होंने सपा नेता आजम खान के एनकाउंटर की आशंका जताने वाले बयान का समर्थन किया। कहा कि आजम खान की आशंका बिल्कुल सही है। कभी भी एनकाउंटर हो सकता है। उन्होंने कहा कि मुर्गी और बकरी चोरी के आरोप में 27 माह की जेल काट चुके हैं और आज फिर जेल में ही बंद हैं। इसे क्या कहा जाए। इस दौरान अन्य लोग मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.